क्या कार सीट बिजली समायोजन में बदल सकती है?

Sep 08, 2018

व्यक्ति की ऊंचाई अलग है। जब कार समायोजित की जाती है, तो सीट को समायोजित किया जा सकता है। क्या कार सीट बिजली समायोजन में बदल सकती है?


क्या कार सीट बिजली समायोजन में बदल सकती है?


आम तौर पर सीटें आगे नहीं बढ़ती हैं, इसलिए कई मॉडल मैन्युअल रूप से समायोजित सीट हैं, लेकिन यदि आप बदलना चाहते हैं, तो कार सीट को इलेक्ट्रिक एडजस्टमेंट में बदल दिया जा सकता है, इलेक्ट्रिक सीटों वाला एक ही मॉडल सीधे सीट को प्रतिस्थापित कर सकता है। कुर्सी असेंबली कैन असेंबली कर सकती है इस्तेमाल किया गया। यदि एक ही कार मॉडल में कोई इलेक्ट्रिक सीट नहीं है, यदि एक ही कार कनेक्शन सीट के साथ एक और कार सीट है, तो इसे बदला जा सकता है।


कार सीट बिजली समायोजन प्रक्रिया में बदल गया


मैनुअल सीट फ्रेम: यदि आप सीट नियंत्रण को संशोधित करना चाहते हैं, तो सबसे पहले, यह बैक सीट पकवान को हटाना है। अलग-अलग होने पर कम विद्युत कनेक्शन डिस्कनेक्ट करने के लिए कृपया ध्यान दें।

6357352392680188158492121.jpg

इलेक्ट्रिक सीट फ्रेम: मूल कार सीट हटा दिए जाने के बाद, इसे तोड़ने की जरूरत है। चूंकि मूल कार मैनुअल सीट फ्रेम है, इसलिए आप इलेक्ट्रिक मोटर को संशोधित करना चाहते हैं, आपको मोटर और नई सीट फ्रेम स्थापित करना होगा। इसलिए, मूल कार की सीट तोड़ दी जानी चाहिए और एक नए इलेक्ट्रिक सीट फ्रेम के साथ बदल दिया जाना चाहिए।

फिर, अगला कदम सीट में बिजली कमर समायोजन स्थापित करना है। फिर, मूल कार सीट कुशन, स्पंज, चमड़े के मामले और जैसे ही वे स्थापित होते हैं, और सीट मोटर तार चिकना होता है।

Electric luxury seat.jpg

अगला सीट समायोजन स्थापित करने के लिए स्विच है, क्योंकि मूल कार में यह स्विच नहीं है, इसलिए सीट के किनारे पर ट्रिम भी बदल दिया जाता है, ताकि मोटर को जोड़ने वाला तार स्विच से कनेक्ट किया जा सके।

ABUIABACGAAgzZbmygUo1M_ZoQcwoAY4oAY!600x600.jpg

अंत में, इकट्ठा सीट को वाहन पर वापस दबाएं और मूल सीट के नीचे बिजली कनेक्शन से सीधे बिजली लें। जब आप बिजली लेते हैं, तो आपको एक सुरक्षित पावर लाइन खोजने के लिए एक पेशेवर मिलना चाहिए। संशोधन के बाद, यह काफी अच्छा लगता है, हालांकि यह कुछ हद तक "अनुकूलित" है लेकिन कम से कम यह सुविधाजनक है!


जांच भेजें
उत्पाद श्रेणी